Latest Post

Wednesday, 4 January 2017

CLING ON TO LORD KALKI / भगवान कल्कि में बने रहिए


भगवान कल्कि में बने रहिए  

आदिश्री अरुण

CLING ON TO LORD KALKI




CLING ON TO LORD KALKI - भारत के पूण्य भूमि पर भगवान कल्कि अवतार लेकर आ चुके हैं ताकि आपको पापों से मुक्ति मिले और अच्छे स्वास्थ्य, शक्ति, एवं समृद्धि का आशीर्वाद  मिले  । क्या आप बीमारी से पीड़ित हैं ? यदि हाँ तो डरो नहीं । भगवान कल्कि आपके ऊपर अपनी कृपा की बरसात करेंगे और आपके शरीर के लिए अच्छे स्वास्थ्य प्रदान करेंगे ।




अधिकतर लोग अपनी चिन्ताओं को अपने कन्धों के ऊपर ढोए रहते हैं । ईश्वर ने कहा कि  "अपनी सारी चिंता मुझ  पर डाल दो क्योंकि उसको तुम्हारा ध्यान है । मैं आपसे सच कहता हूँ कि ईश्वर आपका केयर करेंगे, ईश्वर आपके लिए चिन्ता करते हैं क्योंकि वे आपसे बहुत  प्यार करते हैं । उन्होंने कहा कि मैं आपका  विशेष ध्यान रखूँगा । आपके प्रति ईश्वर का प्यार इतना महान है कि ईश्वर अपनी जरूरतों का भी ख्याल नहीं रखते । 


जब ईश्वर उद्धारकर्ता के रूप में आप के साथ हैं तो आप उनका जयजयकार कीजिए । वे  सुंदर तरीके से आपका नेतृत्व और मार्गदर्शन करेंगे । आपको अच्छा स्वास्थ्य प्रदान करेंगे तथा आप पर अपना  अनुग्रह भरपूर  मात्रा में  बरसाएँगे । ईश्वर ने कहा कि मेरी कृपा तेरे लिए पर्याप्त है और निर्बल लोगों के ऊपर मेरी शक्ति अधिक  सिद्ध होती है। 


अब प्रश्न यह उठता है कि आपको  भगवान के आशीर्वाद का वारिस होने के लिए क्या करना चाहिए ? आप अपने पुरे दिल से  भगवान कल्कि की तलाश कीजिए तो आपके जीवन में उनका आशीर्वाद आएगा । बिना उनको तलाश किए आप ईश्वर से  आशीर्वाद प्राप्त नहीं कर सकते । आपको सोचना चाहिए कि मैं अपना आँख कहाँ लगाऊं, कहाँ से मुझे सहायता मिलेगी ?  जब आप इस बात पर गौर फरमाएँगे तो आपको पता चलेगा कि सहायता उस ईश्वर से आता है जो स्वर्ग और पृथ्वी के रचैता हैं । भगवान कल्कि प्रेम के देवता हैं । आप अपना सभी समस्या उनके आगे रखिए जिस तरह मैरी की बहन मरथा प्रभु यीशु पर उम्मीद  बरकरार  रखती थी । ईश्वर आपके दिल की इच्छा को जानते हैं, वे निश्चित ही आपकी इच्छा को पूरा करेंगे और आपको कल्पना से अधिक आशीष देंगे । जब आप अपने पुरे परिवार के पूरे सदस्यों के साथ हों तब सब मिलकर भगवान कल्कि की प्रार्थना कीजिए ।  यदि आप ऐसा करेंगे तो भरपूर  मात्रा में आप उनके आशीर्वाद का  वारिस होंगे । तब आपका स्वास्थ्य प्रति दिन अच्छा रहेगा और आप उनका विशेष आशीर्वाद प्राप्त कर सकेंगे । भगवान कल्कि  की महिमा में आपके सारी जरूरतों को  पूरा किया जाएगा ।  बस आप अपने पैरों से चल कर भगवान कल्कि जी के चरणों में  जाइए  और उनका  आशीर्वाद प्राप्त कीजिए। 
Post a Comment