Header Ads

Top News
recent

LET THE GOD DRIVE YOUR LIFE

अपने जीवन की डोर ईश्वर के हाथ में दे दो 

ईश्वर पुत्र अरुण 

LET THE GOD DRIVE YOUR LIFE
ईश्वर में विश्वास रखो और स्वयं के कर्मों में विश्वास रखो, तब सफलता खुद आपका पता पूछते हुए आपके घर आजाएगी । ईश्वर शक्तिशाली हैं, ईश्वर सामर्थ्यवान हैं, वे जो चाहें कर सकते हैं । इसलिए आपके जीवन को वे अत्यन्त खुशहाल बना सकते हैं । लेकिन इसके लिए जरुरत है कि आप अपने जीवन की डोर  ईश्वर के हवाले कर दें । 
जब आपके जीवन में पाप प्रवेश  किया तब शैतान ने आपके जीवन के स्टीयरिंग व्हील को थाम लिया और उसके अनुसार आपकी जीवन यात्रा शुरू हुआ ।  इसका नतीजा यह हुआ कि पाप ने आपके मन को  पड़ेशान कर दिया । धर्मशास्त्र के अनुसार पाप की मजदूरी मृत्यु है । जब आपके मन में पाप प्रवेश कर गया तब आपको मरना ही पडेगा ।
जो इस शरीर से उत्पन्न हुआ है, जो इस शरीर के द्वारा अस्तित्व में आया है, वह निश्चित ही मरेगा । लेकिन जब आपका जीवन ईश्वर के द्वारा संचालित होगा तब आप जीवित रहेंगे । धर्मशास्त्र, रोमियों 8:13  इस सत्य को प्रकाशित करता है कि तुम यदि शरीर के अनुसार दिन काटोगे तो मरोगे; यदि तुम आत्मा से देह की क्रियाओं को मारोगे तो जीवित रहोगे । ईश्वर आपके कमी को माफ किया है और जीवन के संघर्ष से उबरने के लिए आपको बल देंगे । इसलिए आज आप ईश्वर को यह अनुमति दो कि वे आपके जीवन की डोर को अपने हाथ में थाम लें । जब आप ऐसा करेंगे तो वे आपका चरवाहा होंगे और आपके जीवन में कुछ भी कमी नहीं होगी । वे तुम्हें पाप से बचाएंगे और तुम्हारे जीवन की रक्षा करेंगे ।  वे आपको अपने मार्गों पर चलाएंगे और आपके सभी इच्छाओं को पूरा करेंगे ।      
Post a Comment
Powered by Blogger.